Jio Recharge करवाने वालों की बल्ले बल्ले, जिओ ने 11 महीने की वैलिडिटी के साथ लांच किया सबसे बढ़िया प्लान देखें बेनिफिट्स

Jio Recharge : जिओ के ग्राहकों को खूब लुभा रहा है 11 महीने का यह प्लान क्योंकि यह रिचार्ज आपको 336 दिन के लिए दिया जा रहा है आखिर इसमें क्या है जिससे यूजर्स ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं आज किस आर्टिकल में आपको इसके बारे में पूरी जानकारी मिलने जा रही है ।

सबसे पहले आपको बता दे कि जब से रिलायंस जिओ प्रीपेड प्लान को बढ़ाया गया है तब से रिलायंस जिओ टेलीकॉम कंपनी को तगड़े झटके मिल रहे हैं अभी तक करोड़ों की संख्या में यूजर ने अपना सिम बीएसएनल की तरफ पोर्ट कराया है और इस अवसर का पूरा लाभ बीएसएनएल कंपनी ने उठाया है और टाटा कंपनी से मिलकर अपने नए टावर को भी लगवा रही है हाल ही में तमिलनाडु केरल जैसे राज्य में 4G सर्विसेज चालू भी कर दी गई है जो की धीरे-धीरे प्रयागराज लखनऊ बनारस जैसे पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र में भी लागू कर दिया जाएगा ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Jio Recharge
Jio Recharge

लगातार करते हुए यूजर से परेशान होकर रिलायंस जिओ नए-नए रिचार्ज Jio Recharge प्लांस को लागू कर रहा है हालांकि यह दम को सस्ता नहीं कर रहे हैं लेकिन रिचार्ज की वैलिडिटी को बढ़ा रहे हैं और उसके साथ-साथ कुछ अन्य बेनिफिट्स भी जोड़े जा रहे हैं और इसी से एक नया प्लान जो की 11 महीने का है उसे लागू किया गया है इसकी वैलिडिटी 336 दिन लगभग 11 महीने की है इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने जा रही है और इससे सस्ते प्लान जो की हाल ही में लागू किए गए हैं उनके बारे में भी आपको जानकारी विस्तृत रूप से मिलने वाली है

Jio Recharge करवाने वालों के लिए अधिक वैलिडिटी वाला सबसे अच्छा प्लान

Jio Recharge Plan : जिओ टेलीकॉम कंपनी ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान! मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग पूरे 28 दिन के वैलिडिटी

हम जिस Jio Recharge प्लान के बारे में बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1899 और इसमें आपको अलग से एक वैल्यू क्षेत्र भी मिलेगा यह सबसे अधिक लॉन्ग टर्म वाला सस्ता प्लान है इससे महंगे प्लान भी उपलब्ध हैं परंतु 1899 में 1 साल के लगभग सेवा देने वाला या प्लाट ग्राहकों को बहुत ही लुभा रहा है खासकर वह यूजर जो केवल फोन कॉल पर ही डिपेंड है उनको यह खास करके पसंद आ रहा है ।

आप में से ऐसे बहुत लोग होंगे जो चाहते हैं कि केवल फोन से बात हो और उन्हें उत्तर से कोई मतलब नहीं है तो ऐसे में यह सबसे अच्छा प्लान रहेगा क्योंकि इसमें कुल 24 जीबी डाटा मिलता है और इसके साथ ही साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है 11 महीना में 3600 एसएमएस करने की भी सुविधा है ।

रिलायंस जिओ का 1GB/Day वाला प्लान

ज्यादातर जियो उपभोक्ता या चाहते हैं कि उन्हें 1GB प्रतिदिन वाला प्लान मिले और ऐसे में 249 रुपए में 28 दिन के लिए 1GB प्रतिदिन वाला प्लान उपलब्ध है इसके साथ ही साथ इसमें जिओ टीवी , सिनेमा टीवी , जिओ क्लाउड जैसे सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिल रहे हैं ।

1GB प्रतिदिन वाला दूसरा प्लान ₹20 का है इसमें यूजर को 22 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग 100 एसएमएस प्रतिदिन तथा 1GB प्रतिदिन दिया जाएगा कुल मिलाकर 22gb सीमित है इसके बाद स्पीड कम कर दी जाएगी यह सभी प्लान कम पैसे में रिचार्ज करने के लिए बहुत ही अच्छे हैं ।

Jio Recharge True 5G Unlimited Plans

रिचार्ज कीमतों के आधार पर अनलिमिटेड 5G प्लान के लिए रिलायंस जिओ ने कुल 18 प्लान जारी किए हैं इनमें से सबसे अच्छा प्लान और सबसे सस्ता प्लान 349 का है इसे Hero 5G नाम दिया गया है क्योंकि इसमें 2GB प्रतिदिन 28 दिन के लिए मिलेगा और इसके साथ अनलिमिटेड 5G का उपयोग कर सकते हैं अर्थात एक तरीके से यह अनलिमिटेड डाटा का प्लान रहेगा ।

अनलिमिटेड 5G के लिए सबसे महंगा प्लान जो की 3999 रुपए का है इसमें 2.5 GB/Day दिया जाएगा और इसकी वैधता 365 दिन रहेगी इसके साथ ही साथ इसमें अनलिमिटेड 5G और 100 एसएमएस प्रतिदिन अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ फैन कोड , जिओ सिनेमा , जिओ टीवी , जिओ क्लाउड के सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिए जाएंगे ।

Reliance Jio Recharge New OfferClick Here
Jio WebsiteClick Here

2 thoughts on “Jio Recharge करवाने वालों की बल्ले बल्ले, जिओ ने 11 महीने की वैलिडिटी के साथ लांच किया सबसे बढ़िया प्लान देखें बेनिफिट्स”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top